60000 mAh Power Bank- पावर बैंक नहीं पावर हाउस है यह

60000 mAh Power Bank-अगर आपका समय ज्यादातर ट्रैवल में निकलता है, और ज्यादातर आप घर से बाहर सफर में रहते हैं, तो यह पावर बैंक आपकी सारी पावर की जरूरत को पूरा करने के लिए है। इस पावर बैंक में टॉर्च, बहुत बड़ी बैटरी, AC प्लग इत्यादि फीचर है आईए जानते हैं इस पावर बैंक के बारे में-

60000 mAh Power Bank
60000 mAh Power Bank

60000 mAh Power Bank-

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट और एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी Ambrane ने हाल ही में अपना 200 वाट का पावर बैंक मार्केट में लॉन्च किया है, यह पावर बैंक 60000 mAh कैपेसिटी के साथ आता है।

जहां मार्केट में 10000 mAh से 20000 mAh कैपेसिटी के पावर बैंक प्रचलन में है वही इस कंपनी ने ईट (Brick)के आकार का पावर बैंक बाजार में उतारा है।

Ambrane 60000 mAh Power Bank Specification-

60000 mAh कैपेसिटी है के पावर बैंक में आपको दो USB – A पोर्ट मिलते हैं, इसके अलावा इसमें एक पावरफुल एलईडी टॉर्च भी मिलती है, बैट्री कैपेसिटी के लिए इसमें एक डिजिटल डिसप्ले दी गई है। पावर बैंक में एक AC प्लग दिया गया है जिसकी मदद से आप किसी भी डिवाइस को पावर दे सकते हैं।

Model NamePowerHub 200
Capacity60000mAh
Output Power200W for Plug , 30W for USB
Weight of the Power Bank1KG 600 Grams (1.6KG)
Suitable DeviceMobile,Laptop,Small Gadgets
Number of Output Ports3
TypeWired
Warranty1 Year
Battery TypeLithium Poli
Body MaterialAluminum
ProtectionOvercharge, Short Circuit
DisplayDigital Battery Indicator
Additional FeaturesLED Light
Ambrane 60000 mAh Power Bank Specification

ये भी पढ़े –
गूगल प्ले स्टोर को टक्कर देने बाजार में आया नया Phonepe का ऐप स्टोर-Indus Appstore
Apple Smart Ring -क्या एप्पल लाने वाला है अपनी स्मार्ट रिंग ?

60000 mAh Power Bank चार्जिंग टाइम-

यह पावर बैंक 60000 mAh की बैटरी के साथ आता है, तो खरीदार के मन में सबसे पहला सवाल यही आता है कि आखिर इसको चार्ज करने में कितना टाइम लगेगा। इस पावर बैंक को चार्ज करने के लिए कम से कम 9 से 10 घंटे का समय लगेगा।

60000 mAh Power Bank की बिल्ड क्वालिटी-

यह पावर बैंक मेड इन इंडिया है, अर्थात इस पावर बैंक को भारत में ही बनाया गया है। इस पावर बैंक का वजन 1 किलो 600 ग्राम है, जो की बहुत भारी है, इसके वजन को सपोर्ट देने के लिए अल्युमिनियम की बॉडी का उपयोग किया गया है । पावर बैंक की भारी बॉडी अल्युमिनियम धातु की बनी है, जो कि इस मजबूती प्रदान करती है।

कंपनी ने इस पावर बैंक में ओवरचार्ज प्रोटेक्शन के लिए और शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन के लिए अलग से सर्किट लगाया है, जो की पावर बैंक की सेफ्टी को और बढ़ा देता है।

60000 mAh Power Bank को कहां से खरीदें और इसकी कीमत –

इस पावर बैंक का साइज जितना बड़ा है कीमत भी इसकी उतनी ही ज्यादा है, फिर भी यह पावर बैंक उन लोगों के लिए वह बहुत उपयोगी है जो ज्यादातर समय घर से बाहर रहते हैं, इस पावर बैंक की कीमत की अगर बात की जाए तो यह पावर बैंक इस समय 15999 रुपए का मिल रहा है। इसे आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

अमेजॉन से खरीदने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://amzn.to/3PfmTPA
फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://fkrt.co/CAxLn1

समय-समय पर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बैंक ऑफर के माध्यम से 10% तक डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है, बैंक ऑफर का लाभ लेकर आप इस पावर बैंक को और कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको अनोखे गैजेट-60000 mAh Power Bank के पावर बैंक के बारे में जानकारी दी है, अगर आपको यह जानकारी पसंद आई या यह अनोखा गैजेट पसंद आया तो इसे अपने उस दोस्त के साथ अवश्य शेयर करें जो अधिकतर घर से बाहर रहता है।

Leave a comment